Kubota Tractor India’s Top Selling Tractor ,कुबोटा बनी भारत में सबसे तेजी से बढ़ती ट्रैक्टर कंपनी

kubota tractor

kubota tractor

Mr. Akira Kato - MD Kubota Agricultural Machinery India Pvt. Ltd.

Mr. Akira Kato – MD Kubota Agricultural Machinery India Pvt. Ltd.

कुबोटा बनी भारत में सबसे तेजी से बढ़ती ट्रैक्टर कंपनी; वित्त वर्ष 2018-19 में 35% की वृद्धि हासिल

भारत: कुबोटा कॉर्पोरेशन, जापान की भारतीय सहायक कंपनी ‘कुबोटा एग्रीकल्चरल मशीनरी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (केएआई)’  ने भारत में अभूतपूर्व 35% की विकास दर हासिल की है।

हाल ही में ट्रेक्टर एंड मैकेनाइजेशन एसोसिएशन (टीएमए) के आंकड़ों के अनुसार कुबोटा ने वर्ष 2018-19 में कुल 10877 ट्रैक्टर बेचकर 35% की विकास दर को प्राप्त किया।  2017-18 में 8036 ट्रैक्टर्स बेचे थे और इसी बढ़त के साथ  कुबोटा भारत में सबसे तेजी से बढ़ती ट्रैक्टर कंपनी बन रही हैं.

श्री अकीरा काटो (मैनेजिंग डायरेक्टर, कुबोटा एग्रीकल्चरल मशीनरी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड) ने कहा, “भारत हमारे लिए एक रणनीतिक मार्केट है जो ट्रैक्टर उद्योग में निरंतर विकास कर रहा है। इस विकास दर को प्राप्त करने से हमें भरोसा मिला है कि हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं। कुबोटा ने बेहतर उत्पादों और सेवा के साथ गुणवत्ता की विश्वसनीयता के कारण वैश्विक बाजारों में नेतृत्व की अपनी स्थिति अर्जित की है.”

1890 में स्थापित, कुबोटा ने अपनी दूरदर्शी प्रबंधन नीतियों के कारण अद्वितीय अनुसंधान एवं विकास गतिविधियों को शामिल करके इस क्षेत्र में अग्रणी बने रहने के लिए निरंतर प्रयास किए हैं। मुख्य रूप से कृषि मशीनरी के क्षेत्र में, इसने गुणवत्ता और विश्वसनीयता के लिए वैश्विक नाम कमाया है, जिसने इसे उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया में एक अग्रणी ब्रांड बना दिया है। वास्तव में, कुबोटा दुनिया भर में 150 से अधिक देशों में ट्रैक्टरों का निर्यात करता है।

For Latest News Whatsapp us 9814388969

TAGS

 

  •  best tractors, high end tractors, japnees tractors, kubota, kubota tractor, kubota tractors, modified tractors
  • top selling tractor in india, Tractor Modification, tractors in india, कुबोटा बनी भारत में सबसे तेजी से बढ़ती ट्रैक्टर कंपनी

 

Related posts